लिंग बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa

Page Contents

पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa

पेनिस का साइज छोटा रह जाना कोई समस्या तो नहीं हैं। लेकिन जिन पुरुषों का लिंग छोटा होता हैं। वे लोग परेशान रहने लगते हैं तथा पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा तलाश करने लगते हैं। कोई भी पुरुष जिसका लिंग छोटा हैं। वह अपने लिंग को बड़ा करने की कोशिश में लगा रहता हैं। ताकि वह अपने पार्टनर को सही से संतुष्ट कर सके।

यदि आपके पास एक सही आकर व साइज का लिंग हैं, तो आप अपने पार्टनर के साथ हमेशा कॉन्फिडेंट रहते हैं। लिंग का साइज बढ़ने के लिए दवा (मेडिसिन) आपको काफी सारी मिल जायेंगी। लेकिन आज हम जानेगे पेनिस साइज  बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा कौन सी है।

 

पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Ayurvedic Medicine For Increasing Pennis Size In Hindi

लिंग का आकार बढ़ने के लिए आयुर्वेदिक दवाइयां इन सभी दवाइयों का उपयोग करके आप अपने लिंग को कई इंच तक बढ़ा सकते हैं।

 

हींग है पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Hing Penis Badhane Ki Ayurvedic Medicine  

छोटे पेनिस को बड़ा करने के लिए आप हिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। लिंग का साइज बढ़ने की आयुर्वेदिक दवा हैं। हिंग यह लिंग को बड़ा और मोटा बनाने में आपकी मदद कर सकती हैं।

हींग को पीसकर शहद में मिला लें और इस पेस्ट को अपने लिंग पर लगाये ध्यान रखे कि यह पेस्ट लिंग के अगले हिस्से पर नहीं लगाना हैं। अगर आप इसे रात को सोते समय लगते हैं तो इससे आपको जल्दी परिणाम मिल सकते हैं।

 

सुहागा हैं पेनिस साइज बढ़ने की दवा आयुर्वेदिक – Suhaga Penis Size Badhane Ki Dava Ayurvedic

लिंग का साइज बढ़ने के लिए सुहागा एक अच्छी आयुर्वेदिक दवा हैं। यह पेनिस को बढ़ने में आपकी बहुत मदद कर सकता हैं। इसके उपयोग से एक से दो महीनों में आपका लिंग लम्बा और मजबूत हो सकता हैं।

सुहागे को भुनकर इसे शहद में मिला ले और रात को सोते समय पेनिस पर लगा ले। लिंग के अगले हिस्से को छोड़कर इसको लिंग के चारों तरफ अच्छी तरह से लगाये।

 

लिग बडा करने की दवा आयुर्वेदिक है बेलपत्र – Ling Bada Karne Ki Ayurvedic Dawa Bel Patra

बेलपत्र पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा हैं। इसके उपयोग से आप अपने लिंग को कई इंच तक बढ़ा सकते हैं। बेलपत्र पेनिस की मजबूत व शक्तिशाली बनता हैं। इसके प्रयोग से लिंग की मांसपेशियां मजबूत होती हैं।

बेलपत्र के पत्तों को अच्छी तरह से पीसकर एक पेस्ट जैसा बना ले और उसमे शहद मिलकर रात को सोने से पहले अपने लिंग पर लगाये। इससे आपको कुछ ही महीनों में काफी फर्क देखाई देंगा।

 

अश्वगंधा चूर्ण है पेनिस साइज बढ़ाने की दवा – Penis Size Badhane Ki Dawa Ashwagandha Powder

अश्वगंधा एक आयुर्वेदिक जड़ी-बूटी हैं। इसका उपयोग लिग बडा करने की दवा आयुर्वेदिक दवा के रूप में भी किया जाता हैं। इसका उपयोग आप दो तरह से कर सकते हैं। पहला तो आप इसका सेवन कर सकते हैं और दूसरा आप इसका पेस्ट बनाकर लिंग पर लगा सकते हैं।

अश्वगंधा चूर्ण को चमेली के तेल के साथ मिलकर रात को सोते समय लिंग पर लगाने से लिंग मोटा लम्बा व मजबूत होता हैं। इसे भी आप लिंग के अगले हिस्से को छोड़कर बाकि सारे लिंग पर लगायें।

 

गोखरू हैं लिंग बढ़ाने की दवा – Penis Badhane Ki Dawa Gokhru

गोखरू एक आयुर्वेदिक औषधि हैं इसका उपयोग लिग बडा करने की आयुर्वेदिक दवा के रूप में भी किया जाता हैं। इसके उपयोग से पेनिस की लम्बाई बढती हैं और यह सेक्स पॉवर को बढ़ने में भी मदद करता हैं।

गोखरू टेस्टोस्टेरोन को बढ़ता हैं जिससे सेक्स पावर को बढ़ने में मदद मिलती हैं। इससे लिंग में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता हैं। जिससे लिंग में भरपूर तनाव आता है।

 

माका पाउडर है पेनिस बढ़ने की आयुर्वेदिक दवा – Maca Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa

माका एक आयुर्वेदिक औषधि हैं। यह सेक्स पावर को बढ़ने के लिए एक बेस्ट औषधि हैं। इसका उपयोग लिंग की लम्बाई बढ़ने की दवा के रूप में किया जाता हैं। इससे पेनिस बड़ा व मोटा होता हैं।

इसे रात को सोने से पहले एक गिलास दूध के साथ लेने से आपकी सेक्स पावर बढती हैं और इससे आपका लिंग मजबूत होता हैं।

 

पेनिस में तनाव की दवा है शिलाजीत – Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa

आयुर्वेद में शिलाजीत को शक्तिवर्धक और वीर्यवर्धक औषधि बताया गया है। शिलाजीत एक प्राकृतिक औषधि है यह सेक्स पॉवर को बढ़ने के लिए जाना जाता है।

शिलाजीत प्राक्रतिक रूप से पहाड़ों से निकलता हैं और इसकी तासीर गर्म होती है। यह आपके लिंग को मजबूत बनता हैं। अगर सेक्स करने में आपको कमजोरी महसूस होती हैं, तो इसके इस्तेमाल से दूर किया जा सकता हैं।

 

शतावरी है पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Shatavari Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa

शतावरी यौन इच्छा शक्ति को बढ़ता हैं और आपके लिंग में तनाव पैदा करता हैं जिन लोगो का लिंग सही से खड़ा नहीं होता हैं। यानि जिन का पेनिस कमजोर हैं उनके लिए शतावरी बहेतर शाबित हो सकती हैं।

जब आपका लिंग पूरी तरह से खड़ा होने लगेगा तो आपको पहले से बड़ा देखाई देंगा यह भी लिग बडा करने की दवा आयुर्वेदिक दवा हैं।

 

कौंच के बीज लिंग बढाने की देसी दवा – Kaunch Beej Ling Badhane Ki Dawa

कौंच आयुर्वेदिक पौधा है जो खासकर जंगली झाड़ियों में उगते हैं। इस पौधे के बीजों का उपयोग यौन शक्ति बढ़ाने, लिंग में तनाव पैदा करने और लंबे समय तक सेक्स करने के लिए किया जाता है।

यह सेक्स पावर को बढ़ने के लिए व पेनिस को मजबूत बनाने के लिए एक बेस्ट दवा हैं। इसके बीजों को पीसकर इनका सेवन करने से लिंग मजबूत बनता हैं।

 

पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा Patanjali – Penis Badhane Ki Ayurvedic Dawa Patanjali

  • स्वर्ण भस्म – Swarna Bhasma
  • त्रिवंग भस्म – Trivang Bhasma
  • वंग भस्म – Vanga Bhasma
  • दिव्य मकरध्वज – Divya Makardhwaj
  • दिव्य कौंच बीज चूर्ण – Kaunch Beej
  • दिव्य श्वेत मूसली चूर्ण – Divya Swet Musli Churna
  • दिव्य यौवन चूर्ण – Divya Yauvan Churna
  • दिव्य अश्वगंधा चूर्ण – Divya Ashwagandha Churna
  • दिव्य वसंत कुसुमाकर रस – Divya Vasant Kusumakar Ras
  • दिव्य शुद्ध शिलाजीत सत – Shudha Sheelajit
  • यौवन गोल्ड कैप्सूल – Youvan Gold Capsule
  • अश्वशिला कैप्सूल – Ashwashila Capsule
  • स्वदेशी कामसुधा योग – Kamsudha Yog

 

पेनिस का साइज बढ़ाने के लिए घरेलू आयुर्वेदिक उपाय – Ayurvedic Medicine For Increasing Pennis Size Permanently In Hindi

लिंग का साइज बढ़ने के लिए कुछ अन्य आयुर्वेदिक घरेलू उपचार। यह सभी उपाय लिंग का आकार बढ़ने में काफी कारगर साबित हो सकते हैं।

 

लिंग का साइज बढ़ाने के घरेलू उपाय – Home Remedies to increase Penis size in Hindi

पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा बनाने के लिए आप जटामांसी, अश्वगंधा, कुठ कटेहली का फल और शतावर इन सभी को एक साथ कूटकर चूर्ण बना ले। अब इस चूर्ण को गाय के दूध में मिलकर पेस्ट बना ले।

इस पेस्ट को रात को सोने से पहले अपने लिंग के चारों तरफ लगाये। इससे आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे इससे पेनिस का आकार लम्बा और मोटा होता है।

 

पेनिस का साइज बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक उपाय – Ayurvedic Remedy to Increase Penis Size in Hindi

सबसे पहले अकरकरा और रीठे की छाल समान मात्रा में लीजिये। अब उसमे हल्का शराब मिलाकर लेप तैयार कर लीजिये। अब पेनिस के आगे वाले हिस्से को छोड़कर बाकि में लेप लगा लीजिये। ऊपर से साबुत पान का पत्ता बांध लें। आपको लाभ अवश्य मिलेगा।

 

पेनिस साइज बढ़ने की दवा आयुर्वेदिक – Ayurvedic Medicine For Increasing Pennis Size In Hindi

जायफल को कूटकर चूर्ण बना ले इस चूर्ण को भैस के दूध में मिलाकर पेस्ट बना लें। अब रात को सोने से पहले इस पेस्ट को लिंग पर लगाएं। पेस्ट लगाने के बाद उस पर एक पान का पत्ता बांधकर रात भर के लिए छोड़ दें। फिर सुबह लिंग को गुनगुने पानी से धो लें। जरुर फायदा मिलेंगा।

 

लिंग बढाने की देसी दवा – Ayurvedic Treatment To Increase Penis Size In Hindi

जौ पीसकर चूर्ण जैसा बना ले अब इस चूर्ण को तिल के तेल में मिलकर एक पेस्ट तैयार कर ले। अब इस पेस्ट को सोने से पहले लिंग पर लगाये और सुबह उठकर हल्के गर्म पानी से धो ले। ऐसा करने से लिंग का साइज बढ़ेगा और लिंग से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

इसे पढ़ें – खून बढ़ाने के लिए 5 बेहतरीन सिरप

 

निष्कर्ष – The Conclusion

यहाँ पर बताई गयी सभी पेनिस साइज बढ़ने की आयुर्वेदिक दवा वास्तव में काम करती हैं। अगर आप पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा तलाश कर रहे है, तो ये सभी आयुर्वेदिक दवाइयां बेस्ट हैं। जानिए एक रिसर्च के अनुसार लिंग का सही साइज क्या हैं

इन सभी दवाइयों को लगाते समय ध्यान रखें कि पेनिस के अगले हिस्से पर न लगाये अगले हिस्से को छोड़कर बाकि पुरे लिंग पर अच्छे से लगायें।

Share

Leave a Comment